जानिए आखिर क्यों राखी सावंत ने बाबा रामदेव की तुलना कोरोना वायरस से की

    मुंबई: बिग बॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत  हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। ‘बिग बॉस 14’ के बाद से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं।अब हाल ही में राखी सावंत ने कोरोना वायरस की तुलना योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) से कर डाली। एक्ट्रेस ने कहा, ये कोरोनावायरस भी बिल्कुल रामदेव की तरह कभी आता है फिर छुप जाता है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहती हैं ‘माय गॉड ये कोरोना है ना…कोरोना मतलब बिलकुल बाबा रामदेव जी की तरह है। कभी आता है..कभी छुप जाता है.. कभी बाहर निकल जाता है।’ एक्ट्रेस के इस वीडियो को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसपर लोग फनी कमेंट कर रहे हैं।

    आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि वह जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में नजर आएंगी। वीडियो को राखी कहती हैं, ‘हे गाइज, मैं आज देखो कहां हूं? ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर। बहुत एक्साइटेड हूं। इतना मजा आया ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर।’ इसी वीडियो में राखी आगे कहती हैं, ‘बहुत जल्द मेरा एपिसोड आने वाला है। तो क्या आप सब लोग तैयार हैं? दिल थाम कर बैठ जाओ। हमारा एपिसोड ‘इंडियन आइडल’ में देखने के लिए, धमाका होने वाला है।’