Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: कोरोना का कहर पूरे देश में बहुत ज्यादा फैल रहा है। कोरोना के कहर से नेता हो या अभिनेता कोई नहीं बच पा रहा है। देश में बढ़ते कोरोना को देखकर सरकार भी बहुत ज्यादा परेशान है। कोरोना का कहर बॉलीवुड में ज्यादा देखने को मिल रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ रही है। कोरोना महामारी के चलते आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के निधन की खबरें आती रहती है। इसी बीच बीते दिन सोशल मीडिया पर फिल्मों की दुनिया से गायब एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि(Meenakshi Seshadri) के निधन की खबरें आने लगी थी।

    आपको बता दें मीनाक्षी शेषाद्रि बिल्कुल ठीक हैं। दरअसल टीवी चैनल इंडिया टीवी पर 1 मई को तलाश एक सितारे की एक शो आया था। यह पूरा एपिसोड 80 और 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में था। इस शो के बारे में जैसे ही चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो मीनाक्षी शेषाद्रि के फैंस को लगने लगा कि उनका निधन हो गया है और हर प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को लेकर बात होना शुरू हो गई थी। 

    मीनाक्षी शेषाद्री वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने जंग, घातक, दामिनी, हीरो और लव मैरिज जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के सामने साबित कर दिया कि अभिनय सिर्फ खूबसूरती की मोहताज नहीं। अगर आप में अभिनय की कला है और आप साधारण भी दिखती हैं तो भी आपको फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिल सकती है। मीनाक्षी शेषाद्रि का असली नाम शशिकला शेषाद्रि था. मगर उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए अपना नाम बदल लिया था.मगर उसके बाद हीरो फिल्म से वह सुपरहिट हो गई थीं।