प्रभास की ‘आदिपुरुष’ में हुई कृति सेनन और सनी सिंह की एंट्री, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं।

    Kriti Sanon and Sunny Singh entry in Prabhas’s ‘Adipurush: साउथ अभिनेता प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्मों के चलते चर्चा में बने हुए हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के संकट के बाद अभिनेता इस साल एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देंगे। इस बीच प्रभास की बिग बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म में दो बॉलीवुड कलाकारों की धमाकेदार एंट्री हुई है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता प्रभास ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से अपने फैंस को दी है। 

    प्रभास ने शुक्रवार को सुबह-सुबह एक पोस्ट जारी कर बताया, ‘#आदिपुरुष परिवार में @kritisanon और @mesunnysingh का स्वागत।’ इस पोस्ट के बाद यह फाइनल हो गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी सिंह (Sunny Singh) इस फिल्म का हिस्सा होंगे। प्रभास ने इस पोस्ट के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसमें बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास के साथ कृति और हनी तस्वीरों के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। 

    आप भी देखें इस धमाकेदार पोस्ट को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    प्रभास के अलावा कृति सेनन भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके साथ अदाकारा ने लिखा ‘एक नई जर्नी की शुरुआत… आदिपुरुष’  देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    आपको बता दें, ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में कृति सेनन (Kriti Sanon) का किरदार क्या होगा इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है लेकिन, बताया जा रहा है कि अदाकारा फिल्म में ‘सीता’ की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। वहीं सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार अदा करेंगे। ‘आदिपुरुष’ का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं।