केआरके का मनोज तिवारी पर तंज; जो अंडा नहीं छीन पाया, वो दिल्ली कैसे जीतेगा

मुंबई, दिल्ली विधान सभा चुनाव में बीजेपी को मुकी खानी पड़ी. दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की करारी हार का सामना करना पड़ा. इसी दौरान फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने मनोज

मुंबई, दिल्ली विधान सभा चुनाव में बीजेपी को मुकी खानी पड़ी. दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की करारी हार का सामना करना पड़ा. इसी दौरान फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने मनोज तिवारी पर तंज कस्ते हुए उनका मजाक उड़ाया है.

केआरके ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, "मनोज तिवारी ‘बिग बॉस’ में डॉली बिंद्रा से एक अंडा छीनने में सक्षम नहीं थे और वे अरविंद केजरीवाल से दिल्ली छीनने का सपना देख रहे थे. कैसे? मुंगेरीलाल के सपने. " दरअसल मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा ‘बिग बॉस’ सीजन 4 में नजर आए थे.

इसके बाद केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "भाईजान मनोज तिवारी ये क्या हुआ? ये तो दिल्ली की पब्लिक ने आपके कपड़े फाड़कर आपका जुलूस निकाल दिया भाई. उम्मीद है कि अब आप हिन्दू-मुस्लिम, नफरत की राजनीति और पब्लिक को मूर्ख बनाना बंद कर समाज के विकास और उत्थान के लिए काम करेंगे.  भविष्य के चुनावों के लिए शुभकामनाएं. " केआरके ने यह ट्वीट मनोज तिवारी को टैग भी किया है.