priyanka-chopra--husband-nick-jonas-share-video-goes-viral

    मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की शादी सबसे चर्चित रही है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना सफर तय चुकीं  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 2018 में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से शादी करके सबको चौंका दिया। प्रियंका अब भले शादी के बाद विदेश शिफ्ट हो गई हों लेकिन फैंस के बीच वह हमेशा छाई रहती हैं वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहती हैं। ऐसे में फिल्मों की रिलीज हो या फिर सितारों की निजी जिंदगी, सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamal R Khan) हर मामले में अपनी राय सोशल मीडिया पर जरूर देते रहे हैं।आए दिन कोई न कोई किसी से पंगा लेता है। अब केआरके ने अपनी भविष्यवाणियों की सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर की। 

    दअरसल  केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की भविष्यवाणी कर डाली। एक्टर ने दावा किया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक अगले 10 साल में हो जाएगा। एक्टर के इस हैरान कर देने वाले बयान के बाद हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर खूब सुना रहा है। केआरके ने अपनी 6 भविष्यवाणियों की सीरीज में तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘अगले 10 सालों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक हो जाएगा।’

    इतना ही नहीं, केआरके ने बिना किसी एक्टर का नाम लिए अपने एक ट्वीट में कहा कि ये एक्टर अपने पिता की मौत के बाद जाकर बड़ा स्टार बनेगा। जबकि एक ट्वीट में लिखा करीना और सैफ के दोनों बच्चे उनके गलत नामों की वजह से कभी स्टार नहीं बन पाएंगे।

    पिछले महीने केआरके ने विद्या बालन अभिनीत अमित मसुरकर की शेरनी की समीक्षा करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि हालांकि समीक्षाओं के लिए उनके पास अनुरोधों की बाढ़ आ गई थी, उन्होंने इसे एक ‘लघु’ फिल्म माना और इसके समय के योग्य नहीं थे। “कई लोग मुझसे #शेरनी फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे हैं। प्रिय लोग कृपया ध्यान दें, मैं ऐसी लघु फिल्मों को नहीं देखता या समीक्षा या बात नहीं करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नंबर 1 आलोचक #DrKRK हूं, ”उन्होंने ट्विटर पर लिखा।