Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (Kamaal Rashid Khan ) का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस किया है। जिसके बाद केआरके सलमान खान के पिता को ट्वीट कर उन से अपने किए के लिए माफी मांग रहे थे। एक ट्वीट में केआरके ने सलीम खान (Salim Khan) से कहा कि प्लीज उनसे (सलमान खान) कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। केआरके अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर देंगे। लेकिन सलीम खान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके लगातार भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। 

    ऐसे में सलमान खान और कामल खान के बीच की लड़ाई में कूदने के बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने केआरके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मीका सिंह द्वारा बनाए गए ‘कुत्ता सॉन्ग’ के बाद कमाल राशिद खान (KRK) ने भी उनके खिलाफ ‘सुअर सॉन्ग’ बना डाला। हालांकि जहां मीका सिंह (Mika Singh) के गाने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई वहीं जब KRK ने गाना बनाया तो उनके वीडियो को हटाने के बाद यूट्यूब चैनल को ब्लॉक किए जाने का नोटिस उनको गूगल द्वारा थमा दिया गया है। 

    अब KRK के गाने पर हुई कार्रवाई के बाद सेल्फ क्लेम क्रिटिक ने ट्वीट करके इस बारे में आपत्ति जताई और पूछा कि आखिर मीका के गाने पर इस तरह की कार्रवाई क्यों नहीं की गई। कमाल राशिद खान (KRK) ने गाना हटाए जाने के बाद ट्वीट किया, ‘अब मेरे पास इस बात को साबित करने के लिए सबूत हैं कि आप लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं। सैकड़ों लोगों ने मेरी फोटो और वीडियो इस्तेमाल की हैं लेकिन आपने कभी भी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की। इसका सीधा मतलब है कि आप उन्हें मुझे परेशान करने में मदद करते हैं।’

    कमाल राशिद खान (KRK) ने यूट्यूब से मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट अटैच किया है जिसमें उन्हें अलर्ट किया गया है कि वो अपने चैनल में एक सप्ताह तक कोई कॉन्टेंट अपलोड नहीं कर सकेंगे। हालांकि कमाल राशिद खान (KRK) ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और उन्होंने कुछ बदलावों के साथ एक बार फिर अपने सुअर सॉन्ग यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है।