‘कुसुम’ फेम अभिनेता अनुज सक्सेना हुए गिरफ्तार, लगा ये गंभीर आरोप

अनुज पर धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज हुआ था।

    Kumkum fame actor Anuj Saxena arrested by Economic Offences Wing for allegedly duping investors of Rs 141 crore: टीवी शो ‘कुसुम’ (Kusum) और ‘कुमकुम’ (Kumkum) से पॉपुलर हुए अनुज सक्सेना (Anuj Saxena) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें एक आर्थिक मामले में धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने अभिनेता को अपना कब्जे में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता अनुज एक फार्मा कंपनी के सीओओ हैं। उन पर इस कंपनी के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है। यह पूरा मामला लगभग 9 साल पुराना है। कोर्ट ने इस पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए अनुज कंपनी में उच्च पद पर यानी COO हैं, इसका मतलब है कि वे कथित धोखाधड़ी से अनजान नहीं हैं। इस वजह से कोर्ट ने उन्हें सोमवार तक EOW की हिरासत में भेजा है। 

    अभिनेता अनुज सक्सेना ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए मीडिया को बताया कि वह एक चिकित्सा व्यवसायी हैं और उनकी एक कंपनी किट और सैनिटाइजर बनाती है, जो इस समय चल  रही महामारी के लिए आवश्यक हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

     

    अनुज पर धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज हुआ था। ये पूरा मामला करीब 9 साल पुराना है, जिसके चलते अनुज पर धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज हुआ था। दरअसल एक निवेशक ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें  साल 2012 में कंपनी के सावधि जमा में निवेश करने पर भरपूर मोटा रिटर्न का आश्वासन दिया गया था, हालांकि साल 2015 में मैच्योरिटी के वक्त जमा राशि का कंपनी ने जवाब नहीं दिया। अनुज कई टीवी शोज में अहम किरदार में नजर आ चुका हैं। उन्होंने एक्टिंग करियर में कुसुम, कुमकुम, रिश्तों की डोर, कुछ पल साथ तुम्हारा, सारा आकाश, सोलह शृंगार और डोली सजा जैसे शो में लीड कैरेक्टर प्ले किया है।