lata-mangeshkar-shared-video-of-girl-who-singing-symphony-g-minor-in-india-sargam

प. बंगाल की इस लड़की ने अपनी सुरीली आवाज से लता मंगेशकर का दिल जीत लिया है। लता मंगेशकर ने अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है।

मुंबई. दुनिया की मशहूर गायिका लता मंगेशकर की आवाज का हर कोई दीवाना है। लता मंगेशकर ने अपनी सुरीली आवाज से सबके दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अब प. बंगाल की एक लड़की ने अपनी सुरीली आवाज से लता मंगेशकर का दिल जीत लिया है। लता मंगेशकर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प. बंगाल की रहनेवाली एक लड़की ने वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक का कॉम्बिनेशन बनाया है। लता मंगेशकर ने इस लड़की को आशीर्वाद देते हुए उनकी काफी सरहना भी की है।

लता मंगेशकर ने अपने ट्वीटर पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नमस्कार मुझे ये वीडियो किसी ने भेजा, इस लड़की ने महान आस्ट्रियन संगीतकार 40वीं Symphony G Minor को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया है। मैं इसको आर्शीवाद देती हूं कि ये एक अच्‍छी गायिका बनें’।

पश्चिम बंगाल की रहने वाली इस लड़की का नाम समदिप्ता मुखर्जी है। लता मंगेशकर से मिले आर्शीवाद के बाद उन्होंने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैंने सचमुच आपको बचपन से पूजा है। आदरणीय, लता मंगेशकर जी। आज, मुझे स्वयं भगवान ने आशीर्वाद दिया है! मुझे इसके अलावा और क्या चाहिए। मुझ पर अपने आशीर्वाद बनाए रखिए, ताकि मैं अपनी संगीत यात्रा में उच्च स्तर तक पहुंच सकूं! प्रणाम !’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस सिंगर की तारीफ भी कर रहे हैं।