‘द कश्मीर फाइल्स’ की लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने की आत्महत्या, अभिनेता अनुपम ने यूं जताया शोक

अभिनेता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा ‘सराहना के साथ जब मैंने फोन पर बात की थी तब वह बिल्कुल ठीक लग रही थी।'

    Line producer of ‘The Kashmir Files’ commits suicide, Anupam Kher pays tribute: बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लाइन प्रोड्यूसर ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर जारी कई एक लंबा पोस्ट लिखा है। अनुपम के इस पोस्ट से जाहिर होता है कि लाइन प्रोड्यूसर के अचानक उठाए इस कदम से अभिनेता सदमे में हैं। मालूम हो कि ‘यह घटना 30 जून 2021 की है इस फिल्म लाइन प्रोड्यूसर सराहना (Sarahana) ने सुसाइट कर सबको हैरान किया है। 

    सराहना की आत्महत्या को लेकर अनुपम खेर ने लिखा ‘ये सराहना है, ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की लाइन प्रोड्यूसर, मैं जब किसी फिल्म की शूटिंग के लिए दहरादून और मसूरी में था तब लोकेशन पर पिछले साल 22 दिसंबर को सराहना का जन्मदिन मनाया गया था। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बाद सराहना अपने घर अलीगढ़ चली गई। वह अपने काम में काफी अच्छी थी। सराहना ने मुझे अपनी मां के जन्मदिन पर उन्हें विश करने को कहा था। उस दौरान हमारी फोन पर भी बात हुई थी।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    अभिनेता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा ‘सराहना के साथ जब मैंने फोन पर बात की थी तब वह बिल्कुल ठीक लग रही थी। लेकिन आज मुझे उसके फोन से एक मैसेज मिला जोकि मेरे लिए वास्तव में दिल तोड़ देने वाला था। मैं उनके निधन का मैसेज पढ़कर काफी दुखी हुआ। मुझे लगता है डिप्रेशन वास्तव में युवा पीढ़ी को काफी प्रभावित कर रहा है। मैं सराहना की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनकी मां और भाई इस दुख से उबर सके।‘ अनुपम खेर के फोटो पर आया सराहना के मां का मैसेज अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।