तीसरी बार मां बनने जा रहीं लीजा हेडन पर यूजर ने किया कॉमेंट, अदाकारा बोलीं ‘बस अब और नहीं..’

लीजा हेडन ने साल 2016 में डीनो ललवानी से शादी की थी।

    Lisa Haydon big decision, going to become a mother for the third time, said- ‘Just not anymore’: बॉलीवुड अदाकारा लीजा हेडन (Lisa Haydon) अपने बोल्डनेस से ज्यादा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रहती है। अदाकारा जल्द ही तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। अदाकारा तीसरी बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। बच्चे के जन्म से पहले हाल ही में लीजा हेडन ने अपना बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस दौरान उनके चाहने वाले लगातार उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए थे। अब अदाकारा ने ट्रोल्स को करारा जवाब देकर बोलती बंद कर डाली है। लिजा ने ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा, ‘हां, मुझे प्रेग्नेंट होना पसंद है, यह मेरे लिए एक बहुत ही खास समय है।  लेकिन अब और नहीं… मैं बच्चे के जन्म के बाद अपनी लाइफ एंजॉव करना चाहती हूं।’ मालूम हो कि अदाकारा इस महीने में कभी भी अपने तीसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। 

    मालूम हो कि लीजा हेडन ने शनिवार को मैगजीन के लिए किया अपना फोटोशूट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसी बीच कई यूजर अदाकारा का मजाक उड़ाते दिखाई दिए थे। यूजर ने अदाकारा को ट्रोल करते हुए लिखा था कि ‘ऐसा लगता है कि आप हर समय प्रेग्नेंट ही रहती हैं… क्या आपको प्रेग्नेंट होना पसंद है?’

    बता दें कि लीजा हेडन ने साल 2016 में डीनो ललवानी से शादी की थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने बड़े बेटे जैक और साल 2020 में दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया था।