little-girl-demanded-sonu-sood-to-send-her-mom-to-maternal-grandmothers-home

पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद गरीब मज़दूरों को अपने घर तक पहुँचाने का काम कर रहे है।

Loading

मुंबई. पिछले कुछ महीनों से देश में कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन लागू हो गया है। इस लॉकडाउन में कई मज़दूर लोगो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है। पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद गरीब मज़दूरों को अपने घर तक पहुँचाने का काम कर रहे है। सोनू सूद के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ की जा रही है।

हाल ही में सोनू ने जरुरतमंदो की मदद करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया। इसके बाद सोनू के पास कई लोगो के मैसेज आ रहे है। इसी दौरान सोनी सूद के ट्वीटर पर एक बच्ची का वीडियो आया है।

इस वीडियो में बच्ची कहती है कि, ‘पापा, रुकिए मैं पूछती हूं। सोनू अंकल सुना है, आप सब लोग को घर भेज रहे हो। पापा पूछ रहे हैं, क्या आप ममा को नानी के घर भेज देंगे?’ इस प्यारी सी बच्ची के वीडियो पर सोनू ने लिखा, ‘अब ये काफी चैलेंजिंग है। सोनू में मज़ाक करते हुए लिखा, वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे।’

बता दे कि सोनू सूद जरुरतमंदो की मदद करने के लिए अपनी जी-जान लगा रहे है। उनके इस नेक काम के लिए उन्हें महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भी शाबाशी दी है। वही, केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयर लिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा है।