कमजोर कहानी के कारण बॉक्स ऑफिस पर धीमी चल रही है फिल्म लव आज कल

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आ रहे है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आ रहे है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है. इस फिल्म ने पहले दो दिन अच्छी कमाई की है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म ‘लव आज कल ‘ ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये की कमाई की है, वही, दूसरे दिन इस फिल्म ने केवल 8.01 करोड़ का बिज़नेस किया है. कुलमिलाकर इस फिल्म ने दो दिन में 20.41 करोड़ रूपये की कमाई की है. 

फिल्म लव आज कल की बात करे तो, इस फिल्म की कहानी समीक्षकों को कुछ खास पसंद नहीं आयी. इस फिल्म में इम्तियाज अली नयी जोड़ी (कार्तिक और सारा ) की जोड़ी को लेकर आये है. हालांकि, फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आयी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान , आरुषि शर्मा, और रणदीप हुड्डा ने बेहतरीन एक्टिंग की है.