शगुफ्ता अली की दर्द भरी कहानी सुनकर इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस ने तुरंत 5 लाख रुपये मदद के लिए दिए

    मुंबई: कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। लॉकडाउन के बीच टीवी के कई सीरियल की शूटिंग रुक गई थी। जिस वजह से अब मुंबई में बसने वाले छोटे-मोटे कलाकारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ,ये सभी अब एक तरह से बेरोजगार हैं। ऐसे में  टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ( Shagufta Ali)  इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी आर्थिक स्तिथि काफी खराब हो गई है और उनके पास अपना इलाज करवाने तक के पैसे नहीं हैं। हाल ही में शगुफ्ता ने इस बात का खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने अपनी कार से लेकर गहने तक बेच दिए हैं और अब उनके पास बेचने के लिए कुछ नहीं बचा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो 20 साल ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं और उसकी तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के अब तक 9 कीमोथैरेपी सेशन हो चुकी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस के पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं इसलिए वो मदद की गुहार लग रही हैं। अब  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) तुरंत उनकी मदद के लिए आगे आए।

    शगुफ्ता ने कहा, ‘पिछले 4 साल से मेरे पास काम नहीं है। मुझे फिर डायबिटीज भी हो गया था जिस वजह से पैरों में दिक्कत होने लगी और फिर आंखों में भी। मैंने खूब ऑडिशन दिए, लेकिन मुझे काम नहीं मिला।’ शगुफ्ता की बात सुनकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  उनके पास जाती हैं और उन्हें कहती हैं कि शो की पूरी टीम की तरफ से मैं आपको 5 लाख रुपये देती हूं।’ माधुरी के चेक देने के बाद शगुफ्ता रोने लगती हैं। वहीं भारती भी इमोशनल हो जाती हैं, लेकिन फिर वह उन्हें संभालती हैं।

    माधुरी के अलावा रोहित शेट्टी ने भी शगुफ्ता की मदद की है। शगुफ्ता अली ने इस बारे में पिंकविला से बात करते हुए कहा, ‘ये सब बहुत जल्दी हुआ और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. भगवान हमेशा उन्हें खुश रखे। हम कभी मिले नहीं है और ना ही कभी एक-दूसरे के सामने आए हैं। इसके अलावा कभी फोन पर भी हमने बात नहीं की है और फिर भी उन्होंने मेरे लिए इतना कुछ किया। फिलहाल डॉक्टर बिजी है तो मैं अगले हफ्ते का उनसे अपॉइन्टमेंट लेने वाली हूं और फिर से इलाज शुरू हो जाएगा।’