सनी देओल से लेकर कंगना रनौत तक ने कहा – ‘हर हर महादेव’, फैंस को महाशिवरात्रि की दी बधाई

इस खास दिन किसी ने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा तो किसी ने अपनी फिल्म का पोस्टर जारी कर फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई दी है।

    Loading

    Mahashivratri 2021 Bollywood Celebs Twitter Reaction: आज पूरे देश में महाशिवरात्रि का पर्व हर्षोल्लास और भक्ति भाव से मनाया जा रहा है। मंदिरों में भगवान शंकर की जय जयकार हो रही है। भक्त उन्हें दूध, बेल पत्र इत्यादि चढ़ाकर भगवान शिव की आराधना कर रहे हैं। इस रंग में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी रंगे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक, अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास दिन किसी ने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा तो किसी ने अपनी फिल्म का पोस्टर जारी कर फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई दी है। देखें ट्वीट रिएक्शन-

    बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने आज सुबह-सुबह सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर महाशिवरात्रि की फैंस को बधाई दी हैं। देखें पोस्ट-

    ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी महाशिवरात्रि पर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है।

     

    अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने ट्वीट पर अपनी एक बेहद खास तस्वीर पोस्ट कर फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं।

    परेश रावल (Paresh Rawal)

    अनुपम खेर (Anupam Kher)

    रवीना टंडन 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

    सनी देओल (Sunny Deol)

     

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 

    महाशिवरात्रि के मौके पर शिवभक्त भगवान भोले की अराधना में जुटे हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर मैसेज के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।