महेश बाबू संग पहली बार काम करेंगी जाह्नवी कपूर, करण जौहर ने कर लिया तय

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है।

    Janhvi Kapoor to romance Mahesh Babu: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) बहुत जल्द स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब महेश बाबू अभिनेत्री जाह्नवी संग रोमांस करते दिखाई देंगे। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जान्हवी की मां दिवगंत फिल्म अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) और महेश बाबू के पिता सुपर स्टार कृष्णा (Krishna) अपने जमाने में कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे चुके हैं। श्रीदेवी और कृष्णा की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। इसको देखते हुए निर्माता और निर्देशक करण जौहर इन दोनों को एक साथ एक फिल्म में लाने की झटपट कर रहे हैं। 

    जान्हवी और महेश बाबू का करण जौहर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और इसका नाम क्या होगा इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद कि बहुत जल्द बहुत बड़ा ऐलान होगा।  सुनने में आ रहा है कि करण जौहर इस बिग बजट फिल्म के लिए काफी उत्साहित है और जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू होने की तैयारी की जा रही है।

    खबरों की मानें तो, करण, अभिनेत्री जान्हवी और महेश बाबू के साथ मिलकर इस फिल्म की शूटिंग महज 60 दिनों के अंदर पूरी कर देना चाहते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

     

    बता दें, करण जौहर की इस फिल्म के साथ ही महेश बाबू बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करेंगे।  प्रभास, अल्लू अर्जुन, यश और विजय देवरकोंडा जैसे साउथ सितारों के बाद महेश बाबू भी हिंदी डेब्यू के इंतजार में हैं।