Image Credit: Alia Bhatt Instagram
Image Credit: Alia Bhatt Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) के साथ शादी को लेकर (Alia Bhatt) इन दिनों काफी चर्चा में है। लेकिन आलिया भट्ट की लव स्टोरी में पापा महेश भट्ट विलन बनते नज़र आ रहे हैं। ऐसे इस लिए क्योंकि ख़बरों के मुताबिक, महेश भट्ट नहीं चाहते कि उनकी बेटी फिलहाल शादी करें। इसकी एक बड़ी वजह महेश भट्ट का उनकी बेटियों के लिए का प्यार बताया जाता है। महेश भट्ट अपनी बेटियों को खुद से दूर जाते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

    हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “उनके पापा उनकी बहुत फिक्र करते हैं और उनका बस चले तो वे कभी उनकी शादी न होने दें। आलिया ने ये भी बताया था कि, जब भी आलिया उनसे अपनी शादी की बात करती हैं, तो वे आलिया को बाथरूम में बंद करने की धमकी देते हैं।” वैसे आलिया अक्सर अपने इंटरव्यूज़ में भी अपने पापा का ज़िक्र करतीं है। इससे साफ़ पता चलता है कि महेश भट्ट जितना प्यार अपनी बेटियों से करते हैं उतना ही बेटियां अपने पापा से भी प्यार करतीं हैं। 

    गौरतलब हो कि, महेश भट्ट ने कुछ सालों पहले कहा था कि, “अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उसे शादी कर लेता।” वे अपने इस बयान से काफी विवादों में भी घिरे थे। हालांकि महेश भट्ट ने अपने इस बयान को सिरे से ख़ारिज कर दिया था, तब खबर ये भी आई थी की उन्हें इस बयान के बाद से उठीं खबर के बाद खबर थी कि महेश भट्ट इन ख़बरों से काफी आहत हुए थे।