‘मकड़ी’ फेम अदाकारा ने आर्थिक तंगी की वजह से किया अपने जिस्म का सौदा, खुद किया था खुलासा

दो से तीन साल पहले एकता कपूर ने श्वेता को टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक देते हुए 'चंद्र नंदिनी' टीवी शो के लिए कास्ट किया था। इस शो में वह लीड रोल में दिखाई दी थी।

    ‘Makadi’ fame actress Shweta Prasad Basu, did her sex deal due to financial constraints, revealed herself: ‘मकड़ी’ फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) के कई दिल दहला देने वाले किस्से हैं जिसे सुनकर उनके फैंस भी काफी हैरान है। अदाकारा ने आर्थिक तंगी की वजह से गलत कदम भी उठाना पड़ा था। उन्होंने पैसों के लिए अपने जिस्म का सौदा किया था। मालूम हो कि ‘मकड़ी’ रिलीज के बाद श्वेता बासु प्रसाद को खूब शोहरत मिली थी। उनके अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी। ‘मकड़ी’ फिल्म हिट होने के बाद अदाकारा को बहुत ज्यादा काम नहीं मिला जिस वजह से उन्हें और उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। 

    श्वेता बासु प्रसाद ने खुद इसका स्वीकार करते हुए दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि पैसी की कमी के कारण मुझे देह व्यापार करना पड़ा था। काम नहीं मिल रहा था जिस वजह से पैसे आने के सभी रास्ते बंद ही चुके थे। उस दौरान आर्थिक तंगी का बहुत बुरा दौर चल रहा था।‘ खैर, एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद अब इन सभी बातों को भूलकर आगे बढ़ चुकी हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11)

    अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद अब काम मिल रहा है। लॉकडाउन के दौरान भी उनकी कई फिल्में वेब सीरिज रिलीज हुई। इसके अलावा वह बंगाली, तेलुगु, तमिल सिनेमा में भी काम कर रही है। दो से तीन साल पहले एकता कपूर ने श्वेता को टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक देते हुए ‘चंद्र नंदिनी’ टीवी शो के लिए कास्ट किया था। इस शो में वह लीड रोल में दिखाई दी थी।