Malaika Arora-Arjun Kapoor
Photo - Instagram

मलाइका (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं।

    Loading

    Malaika Arora open bedroom secret in front of Neha Dhupia, said, ‘I like to be up …’: देश में कोरोना मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। इसको लेकर सभी राज्य की सरकारें अलर्ट पर हैं। हर जगह इससे बचाव के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं, महाराष्ट्र में 15 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ऐसे में बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बोल्ड खुलासा करते हुए तहलका मचा दिया है। उन्होंने इस दौरान खुल के अपने बेडरूम सीक्रेट्स पर चर्चा कर रही हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो में गई थी। इस दौरान मलाइका ने होस्ट नेहा के कई नॉटी सवालों के बड़ी बेबाकी से जवाब दिए।   

    शो के दौरान नेहा ने मलाइका से पूछा की उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं। इसका जवाब देते हुए मलाइका ने बताया कि उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए। इसके अलावा अभिनेत्री मलाइका ने बेडरूम सीक्रेट्स पर भी खुल कर बात की। नेहा ने उनसे पूछा, ‘आपकी फेवरेट S*X पोजिशन कौन सी है?’ बोल्ड अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे ऊपर रहना पसंद है।’ सवाल का जवाब देते ही अदाकारा जोर-जोर से मुस्कुराने लगीं। मलाइका का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

    बता दें, मलाइका (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। अपने फैंस के लिए बोल्ड तस्वीरें वे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी ये तस्वीरें और वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। मालूम हो कि अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं और दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते हैं।