Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: टी-सीरीज (T-Series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर हाल ही में बलात्कार जैसा गंभीर आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार ने एक 30 वर्षीय महिला को काम दिलाने का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता का आरोप है कि साल 2017 से अगस्त 2020 तक काम दिलाने के नाम पर उन्होंने महिला के साथ गंदे काम किए। मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने भूषण कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लेकिन अब इस मामले में एक नया एंगल सामने आया है।  इस नए एंगल में ठाणे के एक स्थानीय राजनीतिक नेता मल्लिकार्जुन पुजारी (Mallikarjun Pujari) का नाम शामिल हो गया है। 

    अब सामने आ रहा है कि थाणे के एक लोकल नेता मल्लिकार्जुन पुजारी ने भूषण कुमार से पैसे वसूलने के लिए एक महिला मॉडल का साथ लिया। मल्लिकार्जुन पुजारी ने सामने आते हुए एक चैनल से इस पूरे मामले पर बात करते हुए कहा कि ‘भूषण कुमार 3 साल से उस महिला को प्रताड़ित कर रहे थे। जिसके साथ कई बार बलात्कार किया गया लेकिन भूषण कुमार के नाम और शोहरत के वजह से वो महिला पुलिस में शिकायत करने से डर रही थी और उसके मन में आत्महत्या के विचार आ रहे थे। महिला अपने दोस्त की जरिए मल्लिकार्जुन पुजारी के संपर्क में आई और इनसे मदद की गुहार लगाई। ऐसे में मल्लिकार्जुन ने उस महिला को पुलिस की मदद लेने के लिए कहा और खुद साथ में डीएन नगर पुलिस स्टेशन आकर भूषण कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।’ साथ ही मल्लिकार्जुन का कहना है कि अब वो उस महिला की मदद के लिए सिर्फ पुलिस ही नहीं बल्कि महिला संगठनों से भी संपर्क कर रहे हैं। 

    मल्लिकार्जुन ने सीरीज की आगामी फिल्म आदिपुरुष (Aadipurush) को महाराष्ट्र में रिलीज न होने देने की भी चेतावनी दी। साथ ही कहा जबतक भूषण कुमार को इस पूरे मामले में क्लीन चिट नहीं मिलेगी वो इस फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे। अब भूषण कुमार की तरफ से इस पर क्या बयान आता है इसका इंतजार रहेगा।’