Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन हो गया है। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इस खबर से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है। राज ने रविवार को ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी। उन्होंने सोमवार को मंदिरा और दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि उनका रविवार का दिन शानदार रहा। 

    राजू ने अपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया है। राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है। ये ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजू के फैंस के लिए भी बहुत दुखद खबर हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

    मंदिरा और राज ने साल 1999 में शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज थी। और फिर साल 2011 में दोनों बेटे वीर के पेरेंट्स बने थे। मंदिरा और राज बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे थे, लेकिन किसे पता था कि अचानक उनकी जिंदगी यूं बदल जाएगी। आपको बता दें राज के जाने के बाद अब मंदिर को अकेले ही दोनों बच्चों को देखना होगा। ये वक्त एक्ट्रेस और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा है।