मनीष पॉल ने पेश की भारती सिंह के निजी जिंदगी की कहानी उनकी ही जुबानी

    मुंबई: हाल ही में, मनीष पॉल (Maniesh Pal) ने अपने पॉडकास्ट को स्टुडियो में स्थापित किया था और अब वो कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ अपने नए एपिसोड में बातचीत करते नज़र आए। ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ के आगामी एपिसोड का टीज़र भारती सिंह के जीवन की अनकही कहानी को उजागर करता है जिसमे वह अपने अतीत और वर्तमान के बारे में बताती है।

    आगामी एपिसोड का टीजर शेयर करते हुए मनीष पॉल ने कहा, ‘मुझे हमेशा बारिश में घूमना पसंद है…क्योंकि कोई मुझे रोते हुए नहीं देख सकता- चार्ली चैपलिन। जो लोग आपको हंसाते हैं… वे अपने कई घाव छुपाते हैं… और ऐसी ही है @bharti.laughterqueen कॉमेडी जगत की क्वीन … वह बहुत कुछ सेह चुकी है और मैं बहुत खुश हूं कि उसने इसे मेरे साथ उनकी कहानी को साझा किया। उनकी कहनी को जानने के लिए इस शुक्रवार को आने वाला मेरा पोडकास्ट देखें… मेरे यूट्यूब चैनल पर और सब्सक्राइब करें।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

    महामारी और लॉकडाउन के विभिन्न पहलुओं को उजागर करते हुए, मनीष पॉल ने कोविड -19 के विभिन्न पहलुओं पर जागरूकता और जानकारी फैलाने का प्रयास करते हुए डॉक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता, अन्य लोगों के साथ बातचीत करते हुए चार एपिसोड पेश किए हैं। जैसे ही पॉडकास्ट अब स्टूडियो में शिफ्ट हुआ, मनीष पॉल ने अपनी पहली अतिथि भारती सिंह का स्वागत कर उनकी अनकही कहानी को दर्शाने वाली एक भावनात्मक बातचीत की। मनीष को एक बहुमुखी कलाकार और मनोरंजक के रूप में जाने जाते हैं। Vj और अभीनेता अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करते और उन्हें एंटरटेन करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते। वर्तमान में वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रहे हैं।