लोगों से मास्क लगाने की मनीष पॉल ने की अपील, कही ये बात

देश जहां इतने मुश्किल दौर से गुजर रहा हैं ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे अपनी बाहें खोले लोगों की मदद कर रहे हैं।

    Manish Paul appealed to people to apply mask: एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul ) सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर से बचे कर रहने की सलाह देते दिखाई दिए। देश मे जहां 4 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मामले सामने आने के बाद अभिनेता ने लोगों से अपील की है।  मनीष पॉल लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि मास्क पहनकर रखे क्योंकि यही बचाव का विकल्प हैं। जी हाँ, सोशल मीडिया पर कोरोना के पहले की तस्वीर को शेयर करते हुए मनीष बड़े ही मजाकिया अंदाज में लोगों को मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं, जहाँ पर उन्हें हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की बात याद आ गयी।

    मनीष लिखते है ‘ये मैं हूं, अपनी वैनिटी वैन की तरफ भागता हुआ,जब मुझे एहसास हुआ कि अभी तक ये महामारी खत्म नही हुई हैं और जैसा कि @officialslystallone ने कहा था “ये खत्म नही हुआ हैं जब तक ये खत्म न हो जाए।‘ इसीलिये कृपा करके ! मास्क पहनकर रखे।  अपने इस सुरक्षा कवच को बिल्कुल नीचें न करें। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

     

    ये कहकर मनीष देश भर के लोगों से और अपने चाहनेवालों से आग्रह कर रहे हैं कि अगर बचकर रहना हैं तो प्रोटोकॉल को फॉलो करना पड़ेगा, जीना हैं तो मास्क को पहनकर रखना होगा क्योंकि जरा सी लापरवाही, जान की कीमत हो सकती हैं।  देश जहां इतने मुश्किल दौर से गुजर रहा हैं ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे अपने बाहें खोलें, लोगों की मदद कर रहे हैं चाहें जरूरतमंद को सामान पहुँचाकर या सोशल मीडिया के जरिये जागरुक रहने की अनुमति करके, भारत का हर नागरिक इस दुख की घड़ी में एक दूसरे के साथ खड़ा हैं। (PR)