स्मृति ईरानी से मिलने गए मनीष पॉल, तस्वीरें पोस्ट कर लिखा ये खास मैसेज

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जीयो के साथ, मनीष पॉल के पास आने वाले प्रोजेक्ट्स का एक दिलचस्प सेगमेंट तैयार है।

    Manish Paul went to meet Smriti Irani, wrote a special message by posting pictures: महामारी के कारण बदलते समय के साथ, हमारी दिनचर्या और रोजमर्रा की चीजों में भी बदलाव देखा गया है। इसी का प्रदर्शन, मनीष पॉल ने दिया जब हाल ही में उन्होंने राजनेता और पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी के घर का दौरा किया। अभिनेता और होस्ट ने उनके आतिथ्य के लिए आभार व्यक्त किया और बताया कि काढ़ा ने पारंपरिक स्वागत पेय – चाय की जगह ले ली है।

    अपने सोशल मीडिया पर मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी के साथ बातचीत की तस्वीरें साझा कीं, “एक प्याली काधा पिलाने के लिए @smritiiraniofficial मैडम को धन्यवाद …. क्या समय आ गया है … चाय की जगह सब काधा पीने लगे हैं !! लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

     

    सबसे लोकप्रिय टेलीविजन हस्तियों में से एक, मनीष पॉल, देश की प्रिय ‘तुलसी’ से मिले, जो वर्तमान में टेक्सटाइल मिनिस्टर और महिला और बाल विकास मंत्री के रूप में केंद्रीय मंत्रिमंडल की सदस्य हैं। नियमित रूप से अपने हास्यपूर्ण अंदाज़ के साथ समकालीन परिस्थितियों का प्रतिनिधित्व करते हुए, मनीष पॉल अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ नेटिज़न्स का मनोरंजन करने के लिए अपने सोशल मीडिया का उपयोग करते रहे हैं। अभिनेता और होस्ट ने हाल ही में एक पॉडकास्ट भी लॉन्च किया, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ बातचीत की गई, जिसमें महामारी के विभिन्न पहलुओं को उजागर किया गया। मनीष ने दो हार्ट टचिंग कविताएँ भी लिखीं, जिसमें कोविड -19 की दूसरी लहर के साथ जनता में उठी भावनाओं को दर्शाया गया है।

    धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जीयो के साथ, मनीष पॉल के पास आने वाले प्रोजेक्ट्स का एक दिलचस्प सेगमेंट तैयार है। (PR)