Acting is a profession in which there is no scope for forgiveness: Manoj Bajpayee

बॉलीवुड एक्टर मनोज वायपेयी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं।

    Manoj Bajpayee in home quarantine after he tests positive: बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘द फैमिली मैन’ अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मनोज ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन किया है। ANI न्यूज एजेंसी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। जिसमें एशियन न्यूज इंटरनेशनल ने लिखा ‘अभिनेता मनोज वाजपेयी ने #COVID19 का रिपोर्ट सकारात्मक आई है। उन्होंने खुद हो घर पर क्वारंटीन किया है।‘

     

    देखें ट्वीट- 

    मनोज वाजपेयी की टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा ‘निर्देशक कोविड-19 का शिकार होने के बाद मनोज वाजपेयी ने भी अपनी टेस्ट करवाई जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। निर्देशक और अभिनेता दोनों भी कोविड संक्रमित होने के बाद कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। मनोज वाजपेयी की सेहत में सुधार है और उन्होंने अपने आपको घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही वह सावधानी बरत रहे हैं। 

    मनोज वाजपेयी से पहले हाल ही में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। इस समय यह दोनों अपना इलाज करवा रहे है और क्वारंटीन में रह रहे हैं।