इंडियन आइडल 12 विवाद पर मनोज मुंतशिर ने साधा अमित कुमार पर निशाना, कहा- ‘पैसे लेकर आलोचना करना’

    मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) शो को लेकर कॉन्ट्रोवर्सीज सामने आ रहीं हैं। पहले सवाई भाट को लेकर बोले गए झूठ को लेकर विवाद हुआ। फिर सामने आया अमित कुमार का कन्फेशन। किशोर कुमार(Kishore Kumar) स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित आए थे उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा था। जिसके बाद शो को बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा था। ऐसे में  अब लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) इस बार के इंडियन आइडल शो के पक्ष में उतरे हैं और अमित कुमार पर निशाना साधा है। 

    बॉलीवुड टाइफ की खबर के अनुसार मनोज ने अमित कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘उन्होंने पैसे लिए तो फिर शो की आलोचना क्यों करने लगे। अगर ऐसा कुछ तो फिर अमित शो को लिए सहमति नहीं देना चाहिए थी। उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए पैसे लिए और फिर इसकी आलोचना की। मैंने वो नहीं किया जो अमित कुमार ने किया है। अगर मैं अमित कुमार की जगह पर होता को फिर कार्यवाही से सहज नहीं होता, तो मैं निर्माताओं से कहता कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता।’

    इतना ही नहीं मनोज नेहा (Neha Kakkar)और हिमेश के बचाव में भी उतरते नजर आए. उन्होंने कहा है कि ‘नेहा और हिमेश ने जो कुछ भी गाया था वह किशोर कुमार को मनाने के लिए किया बल्कि इसे भावनाओं से गाया था और इसे सही भावना से ही लिया जाना चाहिए था।’ इससे पहले आदित्य नारायण ने अमित कुमार पर शो में निशाना साधा था और कुमार सानू आदि से गेस्ट बनकर आने पर पूछा था कि हमने आपसे जबदस्ती को तारीफ कंटेस्टेंट की नहीं करवाई है। इस पर आदित्य की काफी बाद में आलोचना भी हुई थी।