ट्रोलर्स के निशाने पर मनोज तिवारी

अयोध्या:  बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इन दिनों अलग अवतार में दिख रहे हैं। नवरात्रि के मौके पर अयोध्या में सरयू तट पर एक भव्य रामलीला  (Ramlila) का आयोजन हुआ है जिसमें भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी बाली पुत्र अंगद के किरदार को कर रहे हैं। लेकिन मंच पर उन्होंने कुछ ऐसे डायलॉग्स बोले कि सीधे वो आ गए ट्रोलर्स के निशाने पर। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है

दरअसल अंगद बनकर जब वो रावण के दरबार में पहुंचे तो उनके मुंह से गंभीर सीन के दौरान निकले शब्दों ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। मनोज तिवारी ने संवाद शुरू करने के बाद  ‘एक सेकेंड-एक सेकेंड’ कहने लगे, रामायण के शुद्ध हिंदी संवाद में जब उन्होंने अंग्रेजी के शब्दों की इस्तेमाल किया, तो लोगों की हंसी छूट गई।

सोशल मीडिया में अब उनके यह डायलॉग्स सुनकर लोग मजे ले रहे हैं। मनोज तिवारी पर memes की लाइन लिखकर लोग मनोज तिवारी का मज़ाक उड़ाते दिख रहे हैं। 

किसी यूजर ने लिखा मनोज तिवारीजी आप तो एक सेकंड एक सेंकड में पूरी राजनीति खेल ली पहले रामलीला तो खेल लेते।

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा.. “एक सेकेंड एक सेकेंड, हनुमान हमारी टीम मे हैं।”

आपको बता दें कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल के चलते रामलीला के ऑनलाइन प्रसारण का ही फैसला किया गया। सोशल मीडिया और यूटयूब पर इसका प्रसारण हो रहा है। हिंदी के अलावा अंग्रेजी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगू, कन्नेड़, मराठी, पंजाबी, उर्दू, राजस्थाानी, हरियाणवी, बांग्लाप समेत कुल 14 भाषाओं में इसका प्रसारण कि जा रहा है। अयोध्या में हो रही रामलीला (Ramlila) में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अंगद बने हैं तो वहीं शाहबाज खान रावण, गोरखपुर से सांसद रवि किशन भरत, विंदु दारा सिंह हनुमान, असरानी नारद मुनि और राकेश बेदी विभीषण का किरदार निभा रहे हैं।