manoj-tiwari-demands-cbi-investigation-in-sushant-singh-rajput-case-meets-his-family-in-patna

हाल ही में भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सुशांत सिंह राजपूत के पटना के घर गए थे। वहा पर उन्होंने सुशांत के परिवार वालो से मुलाकात की।

मुंबई. ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘छिछोरे’ फेम एक्टर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। उनकी मौत की खबर से हर कोई दुखी हो गया है। दूसरी तरफ सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर विवाद शुरू हो गया है। वही, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में छोटे शहर से आने वाले कलाकारों को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

हाल ही में भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सुशांत सिंह राजपूत के पटना के घर गए थे। वहा पर उन्होंने सुशांत के परिवार वालो से मुलाकात की। मनोज तिवारी ने सुशांत के पिता से बातचीत करते हुए कहा कि इस मामले में जो दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी। इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में छोटे शहर से आने वाले कलाकारों के साथ बहुत ज्यादा भेदभाव होता है। जो यह सब कुछ सह सकते हैं वह रहते हैं, नहीं तो बहुत लोग टूट जाते हैं। सुशांत के पिता से मुलाकात करने के बाद मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत की। इस बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि सुशांत की सुसाइड मामले में जांच शुरू है। इसके अलावा इस मामले में उच्चस्तरीय जांच करने की मांग की है।