बॉक्स ऑफिस : दमदार कहानी के बावजूद पहले दिन कमाल नहीं दिखा पाई ”मर्दानी 2”

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में रानी एक एंग्री पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही है. रानी मुखर्जी की ऐसी दमदार वापसी दर्शकों को बेहद पसंद आ

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में रानी एक एंग्री पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही है. रानी मुखर्जी की ऐसी दमदार वापसी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन 8 से 10 प्रतिशत की ही कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन केवल 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.हालांकि इस फिल्म की कमाई को लेकर अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है. इस फिल्म ने भले ही पहले दिन कमाई नहीं की लेकिन समीक्षकों को मर्दानी 2 बेहद पसंद आई.

बात करे ‘मर्दानी 2’ कि तो इस फिल्म की कहानी राजस्थान के एक शहर की है. जहां देशभर से बच्चे पढ़ने और अपना भविष्य बनाने आए है. लेकिन इसी दौरान इस शहर में एक क्रूर व्यक्ति के एंट्री होती है. जो शहर की मासूम लड़कियों का किडनैप करके उनका रेप और हत्या करता है. ऐसे में एक रेप और हत्या का मामला सामने आता है,जिससे सारे लोग गुस्से से खौल उठाते है.

इस केस के अपराधी को पकड़ने के लिए शहर की सबसे पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय (रानी मुखर्जी) को यह केस सौंपा जाता है. इस फिल्म में हैवानियत करने वाला विलेन (विशाल जेठवा) है. जो हर वक्त पुलिस के साथ गेम खेलता है. इस बीच वह शिवानी को चुनौती देता है कि वह फिर एक और लड़की का किडनैप करके उसका रेप और हत्या करने वाला है. इससे पहले रानी मुखजी इसी फिल्म के पहले पार्ट में नजर आई थी. उस फिल्म में उनका किरदार इतना ही दमदार था.