Margot Robbie set to star in the female-centric 'Pirates of the Caribbean'

लॉस एंजिल्स. “पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन” डिज्नी की सबसे बड़ी फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक हैं। जो अपने नए संस्करण में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रोबी के साथ, एक पूरी नई दिशा में आने को तैयार हो रहे हैं। शुक्रवार को एक सूत्र ने बताया कि “सुसाइड स्क्वाड” और “I, Tonya” की स्टार रोबी को एक महिला-चालित “पाइरेट्स” फिल्म का नेतृत्व करना है, जिसकी शूटिंग शुरुआती चरण में है।

यह हॉलीवुड द्वारा महिलाओं को मुख्य भूमिकाओं में कास्टिंग करके क्लासिक फिल्मों की फिर से कल्पना करने के लिए नवीनता को चिह्नित करता है। इसी तरह मेलिसा मैक्कार्थी अभिनीत “घोस्टबस्टर्स” के 2016 के रीबूट और 2018 की कॉमेडी हीस्ट “ओसियन 8” में सैंड्रा बुलॉक और केट ब्लैंचेट ने अभिनय किया था।

सूत्र ने कहा कि अभी फिल्म का कोई भी विवरण उपलब्ध नहीं है, लेकिन कहानी ब्रिटेन की “बर्ड्स ऑफ प्री” पटकथा की लेखक क्रिस्टीना हॉडसन द्वारा लिखी गई है और “पाइरेट्स” फिल्म निर्माता जेरी ब्रुकहाइमर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म “पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन” फिल्म से अलग प्रोजेक्ट थी जिसकी बनने की शुरुआत की घोषित पिछले साल की गई थी।

डिज़्नी के थीम पार्कों के आधार पर, जॉनी डेप द्वारा जैक स्पैरो के रूप में अभिनीत पांच “पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन” फिल्में 2003 के बाद से वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर कुछ 4.5 बिलियन $ कमा चुकी हैं।