दर्शको का दिल जीतने में कामयाब हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, पहले दिन हुई इतनी कमाई

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस तारा सूतारिया और एक्टर रितेश देशमुख की फिल्म ''मरजावां'' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म की कहै लव स्टोरी और बदले पर आधारित है.

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस तारा सूतारिया और एक्टर रितेश देशमुख की फिल्म ‘मरजावां’ 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म की कहानी लव स्टोरी और बदले पर आधारित है. फिल्म ‘मरजावां’ समीक्षकों कुछ खास पसंद नहीं आई थी. लेकिन ख़राब रेटिंग के बावजूद दर्शको को फिल्म ‘मरजावां’ पसंद आई है. ‘मरजावां’ फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ‘मरजावां ‘ ने पहले दिन अच्छी कमाई की. फिल्म ने पहले दिन 6.50 से 7 करोड़ की दमदार कमाई की है.

यह भी पढ़े: Happy Birthday: एक्टर नहीं बनाना चाहते थे आदित्य रॉय कपूर

इस फिल्म में रघु और जोया की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. अन्ना एक माफिया किंग है. जो रघु को पाल पोस कर बड़ा करता है. बचपन से लेकर जवान होने तक रघु अन्ना की छत्र-छाया में पला-बढ़ा और अपराध माफिया के तमाम काले कारनामों और खून-खराबे में अन्ना का राईट हैंड रहा है . रघु अन्ना की हर बात मानता है,यही वजह है कि अन्ना उसे अपने बेटे से बढ़कर मानता है, मगर अन्ना का असली बेटा विष्णुरघु से नफरत करता है.

यह भी पढ़े: ख़राब रेटिंग के बावजूद फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

शारीरिक तौर पर बौना होने के कारण उसे लगता है कि अन्ना का असली वारिस होने के बावजूद सम्मान रघु को दिया जाता है . पूरी बस्ती रघु को चाहती है, जिसमें बार डांसर आरजू और रघु के तीन दोस्त भी शामिल हैं . उस वक्त रघु की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है, जब वह कश्मीर से आई गूंगी लड़की जोया से मिलता है . संगीत प्रेमी तारा के साथ रघु अच्छाई के रास्ते पर आगे बढ़ना चाहता है, मगर विष्णु कुछ ऐसे हालत पैदा कर देता है कि रघु को अपने प्यार जोया को अपने हाथों गोली मारनी पड़ती है . जोया के जाने के बाद रघु जिंदा लाश बन जाता है . वहां बस्ती पर विष्णु का जुल्म बढ़ता जाता है.