विदेश में ‘विजय द मास्टर’ की नॉनस्टॉप कमाई, देश में पहले दिन रहा ये हाल

कोरोना महामारी के बीच मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया था। 'विजय द मास्टर' फिल्म सिनेमाघर में रिलीज को लेकर मेकर्स दुविधा में थे।

Master Box Office Collection Day 1: साउथ अभिनेता थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की बिग बजट फिल्म ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। कोरोना महामारी के बीच मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया था। ‘विजय द मास्टर’ फिल्म सिनेमाघर में रिलीज को लेकर मेकर्स दुविधा में थे। उन्हें इस बात का डर था कि कोविड-19 के समय अगर फिल्म रिलीज होगी तो मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। थलपति विजय और विजय सेतुपती की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। भारत में ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया और यूएई में भी यह फिल्म दर्शकों के बीच धूम मचा रही है। ‘विजय द मास्टर’ फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन करीब 2,48,000 डॉलर की कमाई की है। इसके साथ ही थलपति और सेतुपती की जोड़ी वाली यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्म बनी है। 

 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, दक्षिण भारतीय फिल्म ‘विजय द मास्टर’ ने अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। विदेश में ‘विजय द मास्टर’ फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच साफ नजर आ रहा है। सिनेमाघर के बाहर लोगों की भीड़ देख ऐसा लगता नहीं कि दर्शकों के बीच कोविड-19 का किसी तरह का कोई भय नहीं है। मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 

मालूम हो कि थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की जोड़ी वाली हिंदी वर्जन की फिल्म आज यानी 14 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, ‘मुंबई में इस फिल्म को बेहतरीन शुरुआत मिली है। ‘विजय द मास्टर’ ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की है।