Meera wishes Shahid something like this on Anniversary

मुंबई. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज अपनी शादी को पांच साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। जहां सोशल मीडिया पर हर तरफ से शुभकामनाएं दी जा रही हैं, वहीं मीरा ने भी प्यारे पति शाहिद के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा किया हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मीरा ने अपनी शादी के एक समारोह की तस्वीर साझा की। तस्वीर में शाहिद अपने मैरून कुर्ते और स्टाइलिश हेयरस्टाइल में मस्त दिख रहे है, वहीं मीरा अपने गुलाबी ड्रेस और फूलों से सजी हुई बेहद खूबसूरत लग रही है।

खूबसूरत तस्वीर को सांझा करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, “5 साल, 4 आत्माएं, 3 घर, 2 बच्चे और 1 सुंदर परिवार। इस यात्रा पर कोई नहीं है, बल्कि इस यात्रा को जीवन कहा जा सकता है, जिसे आप मेरा प्यार कहते हैं। मैं हर दिन आपके ज्यादा प्यार करने लगती हूं। और मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूँ जिसे मेरे जीवन का प्यार मेरा सबसे अच्छा दोस्त मिला। हर चीज़ के लिए धन्यवाद, मेरी ताकत होने के लिए और हर वक़्त हाथ में हाथ डाले मेरा साथ देने के लिए। मैं तुमसे प्यार करती हूँ। आप मुझे ऐसे हंसाते हैं जैसे कोई और नहीं हँसा सकता। कृपया मत भूलना। पत्नी हमेशा सही होती है। और तीन सुनहरे शब्द हमेशा रहेगी “मुझे माफ करना”। टू मेनी मोर इयर्स फॉर अस।”

शाहिद और मीरा ने अपने परिवार और प्रियजनों की उपस्थिति में एक निजी समारोह रख के 2015 में एक गुरुद्वारा में शादी कर ली थी। तब से प्रत्येक बीतते समय के साथ उनका संबंध बढ़ता जा रहा है। आज, वे न केवल बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों हैं, बल्कि दो प्यारेबच्चों – मीशा और ज़ैन के गर्वित माता-पिता भी हैं।