मिज़ान ने कहा, ‘शिल्पा शेट्टी के साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा था’

    मुंबई: रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर, हंगामा 2 (Hungama2) से चुरा के दिल मेरा 2.0 (Chura ke Dil Mera 2.0) सोशल प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। जहां देश भर के दर्शक शिल्पा शेट्टी के दीवाने हो रहे हैं, वहीं मिजान अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं। 

    चुरा के दिल सॉन्ग कोरियोग्राफर बृंदा के अनुसार, अभिनेता ने सिर्फ एक दिन में डांस मूव्स सीखे और उसमें महारत हासिल की। उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर उनकी एनर्जी ने टीम को अगले चरण को कोरियोग्राफ करने को बहुत ज्यादा प्रोत्सहित किया। उसी के बारे में बात करते हुए, मिज़ान (Meezan) ने कहा, “मास्टर बृंदा ने पूरे पीस को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया था, और इसकी शूटिंग के दौरान हमने खूब मौज की। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा था। मुझे बहुत खुशी है कि दर्शक 90 के दशक के हमारे इस सॉन्ग का आनंद ले रहे हैं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Meezaan (@meezaanj)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    फिल्म में परेश रावल और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह विशेष रूप से 23 जुलाई को केवल डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे। वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी परियोजना रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा निर्मित है। यह दिलचस्प है, शिल्पा शेट्टी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने चार्टबस्टर गाने के रीमेक का हिस्सा रही हैं!