Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (KRK) का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस किया है। जिसके बाद केआरके सलमान खान के पिता को ट्वीट कर उन से अपने किए के लिए माफी मांग रहे थे। एक ट्वीट में केआरके ने सलीम खान (Salim Khan) से कहा कि प्लीज उनसे (सलमान खान) कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। केआरके अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर देंगे। लेकिन सलीम खान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके लगातार भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। ऐसे में सलमान खान और कामल खान के बीच की लड़ाई में कूदने के बाद मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पहले मीका सिंह (Mika Singh) ने बताया था कि केआरके उनके पड़ोसी हैं। अब मीका सीधे उनके घर पहुंच गए और दावा किया कि केआरके ने इन सब विवादों के चलते अपना घर बेच दिया। मीका ने कहा कि उनसे डर कर भागने की कोई जरूरत नहीं है।

    दरअसल अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मीका, केआरके के मुंबई वाले घर के बाहर खड़े हैं और कह रहे हैं कि केआरके ने घर छोड़ दिया है। वीडियो में मीका, केआरके को वापस अपने घर आने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि डरो मत। मीका कहते हैं, ‘ये उसका घर था, यहां पर पहले लिखा हुआ था केआरके। अभी मैं नहीं बोलूंगा मेरे डर से भागा है या उसकी पर्सनल प्रॉब्लम रही है, लेकिन अभी उसने बोर्ड भी हटा दिया है। मीका आगे कहते हैं, तू सारी उम्र मेरा बेटा ही रहेगा, मेरी ऐसी कोई लड़ाई नहीं है। तू मेरा बेटा है। तूने ये घर बेच दिया है, लेकिन अब जितने घर बचे हैं उन्हें मत बेचना क्योंकि तेरे से पर्सनली कोई दुश्मनी नहीं है। मुझसे डर मत. तुझे सबक सिखाना था, इतना बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जाए।’

    एक फैन ने ट्वीट कर मीका से कहा कि आपने जो कर दिखाया जो बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार भी नहीं कर पाए थे करण जौहर, शाहरुख खान जैसे। तो मीका ने इसपर जवाब दिया कि,’वीर जी वो सभी बहुत अच्छे हैं बस अपने अपने काम नें बिजी रहते हैं। बाकी रह गई घर बेचने की बात तो हम पंजाबी हैं किसी से पंगा लेते नहीं हैं और कोई पंगा ले ले, फिर तो तुम्हें पता ही है। वैसे केआरके मेरा बच्चा है मैं उससे कोई लड़ाई झगड़ा नहीं चाहता। 

    सलमान खान ने कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया है. केआरके का कहना है कि उन्होंने राधे का खराब रिव्यू दिया इसलिए सलमान ने उन पर केस किया है. हालांकि सलमान की लीगल टीम का कहना है कि फिल्म के रिव्यू की वजह से नहीं बल्कि केआरके के खिलाफ इसलिए केस दर्ज किया है क्योंकि वह एक्टर के खिलाफ काफी समय से गलत आरोप लगा रहे हैं।