क्या मीका सिंह की शादी दलेर मेहंदी की वजह से नहीं हुई, जानिए क्या है सच

    मुंबई: ‘सावन में लग गई आग’ और ‘समथिंग समथिंग’ जैसे गानों से सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने ऐसी सफलता पाई कि इंडस्ट्री में कदम रखते ही पूरा यूथ उनके गानों और एक अलग अंदाज की सिंगिंग का दीवाना हो गया। मीका सिंह आज 10 जून को अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं। मीका का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन हर बार वो सिर्फ अफवाह निकलता। वहीं मीका ने खुद एक बार शादी ना करने की वजह बताई थी। मीका ने इसकी वजह अपने भाई दलेर मेहंदी(Daler Mehndi) को बताया था। 

    मीका ने ये खुलासा एक कॉमेडी शो में किया था। दरअसल, मीका और दलेर साल 2017 में शो एंटरटेनमेंट की रात में आए थे। मीका ने बताया था कि वह दलेर की टीम में बतौर गिटारिस्ट काम करते थे और उस समय उनके साथ रहते थे। मीका का कहना था कि ‘उस वक्त वह सीरियल रिलेशनशिप में थे और उन्होंने उस लड़की को अपने भाई दलेर के लैंडलाइन का नंबर दिया था। एक दिन उसने कॉल किया और भगवान जानें दलेर पाजी ने उससे क्या कहा था कि उस लड़की ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया और मेरा दिल टूट गया था। तो मेरी शादी ना होने की वजह हैं दलेर पाजी।’ हालांकि इसी साल हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दलेर ने मीका की इस बात को नकारा था। उन्होंने कहा था, ‘उसकी शादी नहीं हो रही है जरूर उसके अपने इंटरनर फेलियर ये वजह होगी। जब मैं उससे पिछली बार मिला था तो मैंने उससे कहा था तू शादी कर ले। मैं चाहता हूं तेरे ढेर सारे बच्चे हो. इतना पैसा है, इतना कुछ है, ये कहां जाएगा? मेरी कोशिश रहेगी इस साल, चाहे मारकर ही उसको घोड़ी पे बिठाऊंगा, लेकिन शादी करवाऊंगा।’

    आपको बता दें मीका साल 2006 में राखी सावंत को किस करने पर विवादों में घिर गए थे। मीका ने मुंबई के एक पब में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी । यहां राखी सावंत भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड आशीष शेरवुड के साथ पहुंची थीं । उस दिन मीका ने राखी सावंत को सबके सामने किस कर लिया था । इस बात से राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड काफी नाराज हुए थे । राखी ने मीका को कोर्ट तक घसीटा था। राखी सावंत सालों बाद भी उस घटना को याद कर डर जाती हैं । राखी ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान इस घटना को याद किया था । राखी एक फिल्म कर रही थी जिसमें उन्हें पहली बार किस सीन देना था लेकिन वो 55 रीटेक के बाद भी किस सीन नहीं दे पाईं । 

    मीका इन दिनों कमाल आर खान के साथ हुए एपने विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। केआरके को लेकर बात करते हुए मीका ने इस बारे में कहा, मैं केआरके को काफी समय से देख रहा हूं। वह लोगों को पर्सनल अटैक करता रहता है। मेरे ऊपर भी उसने कई बार कमेंट किया है। इंडस्ट्री में अगर इस पागल घोड़े को कोई ठीक कर सकता है वो मैं ही हूं।