पत्नी अंकिता संग रोमांटिक हुए मिलिंद सोमन, यूं किया Kiss

मिलिंद और अंकिता की इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

    Loading

    Milind Soman kisses wife Ankita: बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के चलते चर्चा में बने ही रहते हैं। साथ ही अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देते हैं। इसी बीच  मिलिंद सोमन ने पोस्ट की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इस तस्वीर में अभिनेता बोल्ड अंदाज में पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात यह है कि दोनों इस फोटो में एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए। कपल का यह प्यार देख उनके फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं। मिलिंद और अंकिता की इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं। 

    मिलिंद और अंकिता की इस बोल्ड तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘आप दोनों काफी अच्छे लग रहे हो, यह तस्वीर अब तक की सबसे बेहतरीन फोटो है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘wtf is vegan fashion anyone’ आप भी

    देखें वायरल हो रही इस तस्वीर को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

    बता दें, मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) पिछले दिनों तब चर्चा का विषय बन गए थे जब उन्होंने अपने बर्थडे पर कुछ न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मिलिंद ने अपनी यह तस्वीरें गोवा बीच पर न्यूड होकर दौड़ते खिचवाई थी। अभिनेता ने जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उन्हें बड़े विवाद का सामना करना पड़ा था उनके खिलाफ कई जगहों पर FIR भी दर्ज हुई थी।