Mimi Trailer Review: Kriti Sanon and Pankaj Tripathi will become parents through surrogacy, Kriti's condition will worsen due to false drama

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस कृति सेनन की सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिमी (Mimi)’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया हैं। पहले ही दर्शकों को इस बात की जानकारी मिल चुकी है कि फिल्म में कृति सेनन को एक सेरोगेसी मदर का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। इसके बाद से ही फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी। अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। 

    बात करें फिल्म के ट्रेलर की फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर की भूमिका में नज़र आएंगी और उनके मालिक होंगे पंकज त्रिपाठी। मिमी के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंकज की मुलाकात एक विदेशी कपल से होती है जो माता-पिता बनना चाहते हैं, और उन्हें तलाश होती है एक सेरोगेट मदर की। अब पंकज को जब यह बात पता चलती है तो वह कृति से उनकी सेरोगेट मदर बनने की बात कहते हैं। पहले तो कृति ऐसा करने से साफ़ मना कर देती हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि इसके लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिलेंगे और किसी के साथ सोना भी नहीं पड़ेगा तो वह राज़ी हो जाती हैं।

    यहीं से ही फिल्म और मजेदार होने लगती है। फिल्म के कहानी में मज़ेदार ट्विस्ट तो तब आता है जब कृति प्रेग्नेंट हो जाती हैं। सब कुछ ठीक चल रहा होता है तभी पता चलता है कि उस कपल को बच्चा नहीं चाहिए। अब यह जानकर कृति बुरी तरह बिखर जाती हैं और फिर पंकज त्रिपाठी को अपने बच्चे का बाप बता देती हैं। दर्द और खुशी के बीच मां बनने की यह  कहानी ट्रेलर से काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है अब फिल्म कैसी होगी यह तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा। 

    आपको बता दे कि, मालूम हो एक्ट्रेस कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी ने इससे पहले फिल्म बरेली की बर्फी में साथ नज़र आ चुके है। फिल्म में पंकज ने कृति के प‍िता का रोल निभाया था। बरेली की बर्फी में भी बाप-बेटी के किरदार में दोनों की कमेस्ट्री खूब जमी थी। वहीं अब मिमी में वह क्या कमाल करते हैं इसका बेसब्री से इंतजार है। 

    आपको बता दें कि मिमी फ़िल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर एकसाथ स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी के अलावा साई ताम्हनकर, सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा भी ली रोल में नज़र आएंगे।