कास्टिंग काउच को लेकर मिनिषा लांबा का सनसनीखेज खुलासा, बोलीं ‘मेकर्स ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर देते थे…’

साल 2014 में अभिनेत्री मिनिषा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं।

    Minissha Lamba’s sensational disclosure about casting couch, said ‘Makers used to insist on meeting outside instead of office…’ : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रह चुकी मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस से जुड़े रहने की कोशिश में रहती हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री मिनिषा ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि पति रेयान थाम (Ryan Tham) से तलाक के बाद उन्हें फिर से एक बार प्यार हुआ है। इसके साथ ही वह उसे डेट करने के लिए तैयार है। इस बयान के बाद अभिनेत्री फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई थी। इसी बीच अभिनेत्री ने अपने एक और बयान से खलबली मचा दी है। 

    मिनिषा लांबा ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें भी फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता था। फिल्म साइन करने के लिए मेकर्स उन्हें रात में घर बुलाया करते थे। रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन संग बातचीत में अभिनेत्री ने आगे बताया कि ‘किसी भी इंडस्ट्री में जब पुरुषों का दबदबा होता है वह महिलाओं के साथ ऐसा ही व्यवहार करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है। मुझे मेरे करियर के दौरान भी ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा था। जैसे एक व्यक्ति फिल्म को लेकर बात करते-करते आपको कहता है कि आप रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं?’ अभिनेत्री ने इस बारे में कहा कि ‘मैं कई बार फिल्म मेकर्स को ऑफिस में ही मिलने को आग्रह करती थी।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

     

    अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने बताया ‘कई बार मैंने इन सभी चीजों को अनदेखा किया है। इस तरह के व्यवहार से खुद को बचाती थीं। इसका खामियाजा यह है कि मेरे हाथों से कई प्रोजेक्ट निकल गए। फिल्म निर्माता अक्सर ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर दिया करते थे।‘ मालूम हो कि साल 2014 में अभिनेत्री मिनिषा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। इससे पहले वह ‘हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘किडनैप’, ‘वेल डन अब्बा’ और ‘हम तुम शबाना’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार ने नजर आ चुकी हैं।