mirzapur-mp-anupriya-patel-demands-inquiry-from-prime-minister-and-cm-yogi-for-mirzapur-webseires

इसी बीच खबर मिली है कि मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

मुंबई. अमेज़न प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) रिलीज़ हो गई है। दर्शकों को मिर्ज़ापुर का दूसरा सीजन काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच खबर मिली है कि मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले की सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने इसके खिलाफ जांच की मांग की है। अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करते हुए मिर्ज़ापुर 2 के ख़िलाफ़ जाँच करने की मांग की है।

अनुप्रिया (Anupriya Patel) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्ज़ापुर नाम सीरीज़ के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।’

अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, ‘मिर्ज़ापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।’

सांसद ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर को भी टैग किया है। बता दें कि, हाल ही में मिर्ज़ापुर 2 वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई है। मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) में पहले सीजन की तरह ही दबंगों की कहानी दिखाई गई है।

मिर्ज़ापुर-2 (Mirzapur 2) में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं इसके निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं।