Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस वक्त अपने घर ‘ प्रतिक्षा’ (Pratiksha) की वजह से सुर्खियों में हैं। उनके घर के बाहर राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पोस्टर लगाए हैं और एक्टर से ‘बड़ा दिल’ ( Big b show Big heart )  दिखाने की अपील की है । बैनर में लिखा है Big b show Big heart ‘प्रतीक्षा’ संत ज्ञानेश्वर रास्ते के चौड़ीकरन करने के लिए बीएमसी और लोगो की मदद करिए। अमिताभ का ये बंगला मुंबई (Mumbai) के जुहू स्थित है। 

    अमिताभ बच्चन के घर की एक दीवार को तोड़ने की तैयारी मुंबई में हो रही है। मुंबई महानगरपालिका अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले ‘प्रतीक्षा’ की एक तरफ की दीवार तोड़ने की तैयारी कर रही है। साल 2017 में ही अमिताभ बच्चन को बीएमसी ने नोटिस भेज दिया था, लेकिन बिग बी ने अब तक इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है।मालूम हो कि ‘ प्रतिक्षा’ के सामने ज्ञानेश्वर रास्ते को चौड़ीकरण करने की तैयारी प्रशासन कर रहा है, ये सड़क अभी 45 फीट चौड़ी है और प्रशासन इसे 60 फीट चौड़ा करना चाहता है, क्योंकि इस सड़क पर काफी तगड़ा जाम लग जाता है। सड़क के चौड़ीकरण के सिलसिले में बीएमएसी ने अमिताभ को साल 2017 में एक नोटिस भेजा था लेकिन बच्चन इसके लिए कोर्ट चले गए थे। लेकिन अब कोर्ट की ओर से फिर काम शुरू करने की इजाजत दी गई है. ऐसे में अब बीएमसी इस दीवार को तोड़ने के लिए तैयार है।

    आपको बता दें, बीएमसी से नोटिस मिलने के बाद एक्टर ने कोर्ट का रुख किया था। कोर्ट ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते हुए इस काम पर रोक लगा दी थी। लेकिन पिछले वर्ष कोर्ट ने काम फिर से शुरू करने की बात कही।