कोरोना संक्रमित मोहित रैना ने अस्पताल से शेयर की तस्वीरें, बोले ‘इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए…’

मोहित को टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव’ (Devo Ke Dev… Mahadev) में भगवान शंकर के रोल की वजह से पहचाना जाता है।

    Loading

    Mohit Raina HOSPITALISED after testing positive for COVID- 19: कोरोना वायरस का एक बार प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में सारे आंकड़े पीछे छूट गए हैं। कोरोना का कांटा 2 लाख को भी पार कर गया है जबकि क़रीब 1200 ज़िंदगी 24 घंटे में ख़त्म हो गई है। बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। अब इस वायरस की चपेट में टीवी अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) भी आ गए हैं। एक्टर ने खुद इस खबर की सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की है। बता दें, कोरोना पाजिटिव आने के बाद इस समय मोहित रैना अस्पताल में भर्ती हुए है। वहां से अभिनेता ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

    मोहित ने साझा की   एक फोटो में अस्पताल के बाहर का नजारा है जबकि दूसरे फोटो में उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई दिख रही है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा ‘मैं इस समय अस्पताल में भर्ती हूं। जैसा कि मैं बाहर और अंदर देखता हूं, मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं। मेरे पापा मुझे हमेशा यह कहते है कि किसी  के लिए की प्रार्थना हमेशा जादू की तरह काम करता है। इसके साथ ही मैं सभी से निवेदन करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए।‘  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mohit Raina (@merainna)

     

    अभिनेता ने अपने पोस्ट ने डॉक्टर्स की तारीफ करते हुए कहा ‘पिछले हफ्ते कोविड- 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मैं सेफ हाथों में हूं यानी कि डॉक्टर्स के पास। हर दिन मुझे मानवीय भावनाएं दिखाई देती हैं। ऐसे लोगों की वजह से हम ठीक हैं। जल्द ही ठीक होकर आपसे मिलता हूं… लव यू’ वर्क फ्रंट की बात करें तो,  मोहित रैना ने वेब सीरीज ‘अ वायरल वेडिंग’  में  काम किया है। इसके अलावा वह फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’  का भी हिस्सा थे। मोहित को टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव’ (Devo Ke Dev… Mahadev)   में भगवान शंकर के रोल की वजह से पहचाना जाता है।