Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villan Return) 2022 में आने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कहने की जरूरत नहीं है कि दर्शक सीक्वल के लिए सुपर उत्साहित हैं। महामारी ने फिल्म को अपने शेड्यूल से दूर कर दिया, लेकिन अब लॉकडाउन के नियमों में ढील दिए जाने के साथ, निर्माता मोहित सूरी (Mohit Suri) द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग फिर शुरू हो चुकी है।

    जहां पहला शेड्यूल जॉन अब्राहम और दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ शूट किया गया, वहीं दूसरा शेड्यूल गोवा में शूट किया गया और अब इस तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ हो रही है। अर्जुन और तारा दोनों ने कल मुंबई में एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कलाकारों और क्रू द्वारा साझा की गई थी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

    तस्वीर में, हम मोहित सूरी को इस नए सभी सुरक्षा सावधानियों को बनाए रखते हुए एक शॉट का निर्देशन करते हुए देख सकते हैं। निर्माता COVID-19 के कारण सेट पर एक सख्त प्रोटोकॉल बनाए हुए हैं और कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए एक बबल भी बनाया है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, एक विलेन रिटर्न्स का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।