रानी मुखर्जी की नई फिल्म का हुआ ऐलान, सोशल मीडिया पर नाम किया शेयर

रानी मुखर्जी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (#MrsChatterjeeVsNorway) के अलावा फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आने वाली हैं।

    Rani Mukerji new film Mrs Chatterjee Vs Norway announced: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। अदाकारा का जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई में एक बंगाली परिवार में हुआ था। रानी ने अपने बर्थडे के मौके पर रानी ने फैंस को खास तोहफा दिया है। अभिनेत्री ने अपनी आगामी नई फिल्म की घोषणा की है। साथ ही रानी ने इस फिल्म का नाम भी बताया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस संदर्भ में एक ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़ीं जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की है। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा ‘’मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (#MrsChatterjeeVsNorway) फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी दर्शकों के सामने होगी। अपने बर्थडे के मौके पर रानी ने फैंस को खास तोहफा दिया है। आशिमा छिब्बर इस फिल्म को निर्देशत करेंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। फिल्म को जी स्टूडियो और Emmay Ent प्रोड्यूस करने वाले हैं।‘

    रानी मुखर्जी से जुड़ीं यह खबर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही हैं। आप भी देखें इस ट्वीट को- 

     

    बता दें, रानी मुखर्जी ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (#MrsChatterjeeVsNorway) के अलावा फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अदाकारा के अपोजिट सैफ अली खान दिखाई देंगे। लंबे समय के बाद एक बार फिर रानी और सैफ की जोड़ी मिलकर दर्शकों का मजोरंजन करेंगे। ‘बंटी और बबली 2’ में रानी और सैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी भी लीड रोल में हैं। 

    कोरोना महामारी के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई हैलेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज हो सकता है। साथ ही सलमान खान के हाथों से ट्रेलर लाइव लॉन्च का इवेंट होगा।