Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा का शो काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। द कपिल शर्मा शो फरवरी में ऑफ एयर हुआ तो फैन्स काफी नाराज हो गए थे और इस शो की वापसी के लिए दुआ करते दिखाई दिए। लेकिन अब हम उन फैन्स के लिए गुड न्यूज़ लेकर आए है। यह शो फिर से एक बार एक नए अंदाज़ में शुरू होने जा रहा है। ऐसे में अब निर्माता मुकेश खन्ना अब अपना कॉमेडी शो ‘द मुकेश खन्ना शो’ लेकर आ रहे हैं। इस शो के लिए उन्होंने कॉमेडियन सुनील पॉल के साथ एसोसिएशन किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की है। साथ ही सुनील पॉल को इंट्रोड्यूस करवाया है।

    वीडियो में सुनील पॉल, मुकेश खन्ना से कहते हैं कि ‘भीष्म शक्तिमान मुकेश जी ने दिया मुझे सम्मान। इस अनमोल घड़ी का सुनील करेगा अभिमान। इसके बाद मुकेश हंसते हुए कहते हैं कि वो आयुष्मान भव भी कहते हैं और शक्तिमान भव भी कह सकते हैं। वीडियो के अंत में लिखा आता है कि पहले लाफ्टर विजेता सुनील पाल से मिलिए रविवार शाम 5 बजे। इस वीडियो के साथ मुकेश खन्ना ने लिखा- ”आज के इस कोरोना के रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है। परंतु कॉमेडी के नाम पर बेहूदगी मुझे पसंद नहीं। इसीलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना The Mukesh Khanna show शुरू किया, जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं। इसी कड़ी में मैं ला रहा हूं सुनील पाल। देखिए और हंसिए। 

    महाभारत की स्टार कास्ट में गजेंद्र चौहान, पुनीत इस्सर आदि द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। मुकेश खन्ना इनमें शामिल नहीं थे, जिसकी वजह उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर बतायी थी। उन्होंने शो को घटिया बताते हुए कहा था कि मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं। इस पर गजेंद्र चौहान ने कहा था कि महाभारत में अर्जुन भी औरतों के कपड़े पहनकर रहे थे, फिर मुकेश खन्ना ने महाभारत में काम क्यों किया। दोनों की लड़ाई कई दिनों तक सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडिया में छायी रही।