Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। उन पर बिना किसी जरूरी काम के बेवजह यहां-वहां घूमने के लिए मामला दर्ज किया गया है। हाल ही में खबर आई थी कि पुलिस ने दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ की गाड़ी रोकी थी। जानकारी के मुताबिक दोनों अपने जिम से निकलकर बैंडस्टैंड के चक्कर लगा रहे थे। टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी पर कोविड नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है साथ ही पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ FIR भी फाइल कर ली है। 

    मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘वायरस से चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की गलियों में ‘मलंग’ होना दो एक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब ‘हीरोपंती’ ना करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है।’बांद्रा पुलिस ने बताया था कि उनकी कार ऐसी सड़क पर थी जो काम चलने की वजह से बंद थी। पुलिस ने उनके आधारकार्ड वगैहर चेक करके उन्हें दूसरे रूट से जाने के लिए कह दिया था। बता दें कि पिछले कई सालों से टाइगर और दिशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    आपको बता दें कि इस मामले में एक्टर की गिरफ्तारी नहीं होगी क्योंकि यह एक जमानती अपराध है। वहीं, जब एक्टर को पुलिस ने घूमते देखा था और उनसे पूछताछ की थी तो एक्टर की तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला था, वह ठीक से नहीं बता पाए कि वह क्यों घूम रहे हैं। जिसके बाद ही पुलिस ने अब केस दर्ज कर लिया है।