Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. उन पर बिना किसी जरूरी काम के बेवजह यहां-वहां घूमने के लिए मामला दर्ज किया गया है। हाल ही में खबर आई थी कि पुलिस ने दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की गाड़ी रोकी थी। जानकारी के मुताबिक दोनों अपने जिम से निकलकर बैंडस्टैंड के चक्कर लगा रहे थे। मालूम हो कि कोविड के चलते मुंबई पुलिस अभी बेहद सख्त है और इसी बीच टाइगर श्रॉफ पर ये कार्रवाई हुई है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ के खिलाफ बुधवार को बिना किसी वैध कारण के सार्वजनिक स्थान पर घूमकर महामारी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

    पिंकविला की खबर के अनुसार पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए। अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    आपको बता दें कि इस मामले में एक्टर की गिरफ्तारी नहीं होगी क्योंकि यह एक जमानती अपराध है। वहीं, जब एक्टर को पुलिस ने घूमते देखा था और उनसे पूछताछ की थी तो एक्टर की तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला था, वह ठीक से नहीं बता पाए कि वह क्यों घूम रहे हैं। जिसके बाद ही पुलिस ने अब केस दर्ज कर लिया है।

    टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी दोनों ही बॉलीवुड फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों साथ में फिल्म ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में नजर आए थे। इसके अलावा दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं। बीते दिनों ही दिशा की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ रिलीज हुई।