‘बिग बॉस’ फेम अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं मुनमुन दत्ता, इस वजह से टूटा रिश्ता

अभिनेत्री मुनमुन ने साल 2004 में 'हम सब बाराती' टीवी शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

    Munmun Dutta relationship with Bigg Boss fame Armaan Kohli, broke the relationship due to this: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ऊर्फ ‘बबीता जी’ अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में अदाकारा ने एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो पोस्ट कर अपने लिए मुसीबत खड़ी की है। अदाकारा ने वीडियो में कहा कि वह अच्छी दिखना चाहती थीं और ____ (एक विशेष अनुसूचित जाति) की तरह नहीं दिखना चाहती थीं। यह वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। मुनमुन दत्ता जातिगत शब्दों का इस्तेमाल किए जाने पर ट्रोल होने लगी। इसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ ये FIR हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई। और तो और पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत के अनुसार, मुनमुन दत्ता पर इस पूरे मामले में SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। 

    बता दें, विवादों में फंसी मुनमुन दत्त अपनी पर्सनल लाइफ में भी कई विवादों का सामना कर चुकी हैं। मुनमुन बिग बॉस फेम अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। हालांकि, इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अरमान कोहली के अग्रेसिव बिहेवियर के चलते दोनों अलग हुए है। अरमान कोहली से ब्रेकअप के बाद से अभिनेत्री अभी भी सिंगल हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Armaan Kohli (@armaankohliofficial)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री मुनमुन ने साल 2004 में ‘हम सब बाराती’ टीवी शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। यह शो खत्म होने के बाद अदाकारा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में बबीता जी के किरदार में दिखाई दी। टीवी शो के अलावा मुनमुन दत्त ‘मुंबई एक्सप्रेस’, ‘हॉलिडे’ और ‘ढिनचैक एंटरप्राइज’ जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं।