Muralitharan said on his biopic, "I believe Sethupathi will do justice to my character"
File

मुंबई: श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व स्पिन गेंदबाज (Spin Bowler) मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) का कहना है कि उन पर बनने वाली बायोपिक(Biopic) “800” के लिए विजय सेतुपति का चयन एकमत से किया गया था। मुरलीधरन ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि तमिल अभिनेता सेतुपति, उनके किरदार के साथ न्याय करेंगे।

गत सप्ताह, सेतुपति ने कहा था कि मुरलीधरन की बायोपिक में काम करने पर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मुरलीधरन ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा 800 विकेट लिए हैं, इसलिए फिल्म का नाम “800” रखा गया है।

मुरलीधरन ने कहा कि पटकथा पूरी होने के बाद, टीम ने सेतुपति के नाम पर सहमति जताई थी। खिलाड़ी ने कहा, “मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और वह गेंदबाजी के दौरान के भावों को अच्छी तरह व्यक्त कर पाएंगे। मुझे विजय पर पूरा भरोसा है क्योंकि वह सबसे अच्छे कलाकारों में से एक हैं।” मुरलीधरन स्टार स्पोर्ट्स पर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

फिल्म का निर्देशन एम एस श्रीपति करेंगे और यह मुरलीधरन के जीवन और समय पर आधारित होगी। फिल्म “800” की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और यह श्रीलंका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और भारत में की जाएगी। यह मुख्य रूप से तमिल में बनेगी और बाद में इसे सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं और हिंदी, बंगाली तथा सिंहली में डब किया जाएगा।