musical-comedy-glle-fame-american-actress-naya-rivera-dead-body-found-lake-side

म्यूजिकल कॉमेडी Glee फेम 33 वर्षीय एक्ट्रेस नाया रिवेरा की लाश साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के पास मिली।

Loading

मुंबई.म्यूज़िकल सीरीज़ ‘Glee’  फेम एक्ट्रेस नाया रिवेरा की मौत हो गयी है। वह पिछले 6 दिनों से लापता थी। लेकिन, अब उनकी लाश बरामद हो गयी हैं। म्यूजिकल कॉमेडी Glee फेम 33 वर्षीय एक्ट्रेस नाया रिवेरा की लाश साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के पास मिली।

दरअसल, नाया रिवेरा अपने 4 साल के बेटे के साथ नाव में घूमने निकली थीं। लेकिन, 8 जुलाई को उनका चार साल का बेटा Josey अकेला नाव में बरामद हुआ था। उनके बेटे ने पुलिस को बताया कि नाया रिवेरा ने पानी में छलांग लगाई थी, लेकिन वह लौटकर नहीं आईं। इसके बाद से ही पुलिस ने उनकी छानबीन करना शुरू कर दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, वेंचुरा काउंटी शेर‍िफ के अध‍िकारी ने बताया क‍ि नाया रिवेरा पिछले छह दिन से लापता थीं। अब उनकी लाश बरामद हो गयी है। ऐसा बताया जा रहा है कि नाया की मौत पानी में डूबने के कारण हुई हैं। नाया रिवेरा की मौत की खबर से हर कोई दुखी हो गया हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और सेलिब्रिटीज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शो ग्ली की उनकी को-स्टार जेन लिंच ने ट्वीट क‍िया- ‘आराम करो प्यारी Naya, कितनी मजबूत थी तुम’।

एफएक्स टेलीविजन शो पोज के को-क्रिएटर और प्रोड्यूसर स्टीवन कनाल्स ने भी ट्वीट किया- ‘सभी अनकही कहान‍ियों के लिए मेरा दिल टूट गया है’।

क्रिस्ट‍िन शेनोवेथ ने लिखा- ‘तुमने जो इस दुनिया को दिया उसके लिए धन्यवाद’।