सिंगर लकी अली की मौत की अफवाहों के बीच दोस्त नफीसा अली का खुलासा, कही ये बात

लकी (Luck Ali) 90 के दशक में कई पॉप सॉन्ग दर्शकों के लिए लेकर आए थे।

    Nafisa Ali revealed amid rumors of death of singer Lucky Ali, said this: मंगलवार को अचानक सिंगर लकी अली (Lucky Ali) की मौत की अफवाहें वायरल होने लगीं। सोशल मीडिया पर खबर आई कि कोरोना संक्रमण के चलते लकी अली का दुखद निधन हो गया है। सिंगर के फैंस बिना जांच पड़ताल किए उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। सिंगर लकी अली के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लकी अली की करीबी दोस्त अभिनेत्री नफीसा अली (Nafisa Ali) ने सफाई दी है। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर लकी अली की सेहत की जानकारी देते हुए उनके स्वस्थ को लेकर भी खुलासा किया। 

    ईटाइम्स से बात करते हुए नफीसा अली (Nafisa Ali) ने बताया कि लकी इस समय बेंगलुरु वाले फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। सिंगर लकी अली कोरोना के चलते लाइमलाइट से दूर हैं और अपना ज्यादा वक्त अपने फार्महाउस पर बिताते हैं। कोरोना महामारी की वजह से वे कॉन्सर्ट्स भी कम कर रहे हैं। मंगवार को ही उन्होंने लकी से बात की है। वह अपने घर पर है और पूरी तरह स्वस्थ हैं। फैंस को किसी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि वो बिल्कुल फिट एंड फाइन हैं।‘ 

    बता दें, लकी (Luck Ali) 90 के दशक में कई पॉप सॉन्ग दर्शकों के लिए लेकर आए थे। यह सभी काफी पसंद किए गए थे। उनके गाने ‘ओ सनम’, ‘मौसम’, ‘जाने क्या ढूंढता है’ आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में सिंगर के कुछ वीडियोज खूब वायरल हुए थे। जब वह गोवा में लोगों के सामने परफॉर्म करते नजर आए थे।